शादी की शोपिंग करने के लिए दिल्ली में यहाँ से खरीदें, ये मार्केट बहुत सस्ती हैं

शादी की शोपिंग करने के लिए दिल्ली में यहाँ से खरीदें, ये मार्केट बहुत सस्ती हैं 
Newz Fast, New Delhi : जन्म से लेकर विवाह तक का सभी सामान खरीदना है तो दिल्ली के इन मार्केटों में जा सकते हैं. यहां पर आपको हर उम्र और हर तरह के लोगों के लिए सबकुछ मिल सकता है. इन तस्वीरों के जरिए मार्केट की एक झलक देखें.


चांदनी चौक मार्केट (Chandni Chowk Market) एक ऐसा मार्केट है. जिसमें कई बड़े-छोटे मार्केट समाए हुए हैं. वहीं इन सब मार्केटस में आपको जन्म से लेकर विवाह तक का सारा सामान मिल जाएगा. सिर्फ इतना ही नहीं यहां आपको समान काफी सस्ते दाम में भी मिल जाएगा.

सदर बाजार पुरानी दिल्ली का सबसे बड़ा थोक बाजार है. यहां आपको हर उम्र के व्यक्ति के लिए हर तरह का सामान मिल जाएगा. सिर्फ इतना ही नहीं यहां आपको हर एक अवसर के लिए सबकुछ मिलेगा.


लाजपत नगर मार्केट (Lajpat Nagar Market) काफी चीजों के लिए प्रसिद्ध है. जैसे की कपड़े, सहायक उपकरण और घरेलू सामान. यह मार्केट विशेष रूप से साड़ियों, सूटों, लहंगों और बच्चों के कपड़ों की अलग-अलग तरह की वैरायटी के लिए भी जाना जाता है.

पहाड़गंज मार्केट(Paharganj Market) दिल्ली के सबसे अच्छे शॉपिंग मार्केटस में से एक है. इस मार्केट से आप बच्चों से लेकर बड़े आदमी तक के लिए कुछ भी खरीद सकते हैं. यहां तक ​​कि इस मार्केट में आपको चीजें भी काफी सस्ती मिलेंगी.

 

सरोजिनी नगर मार्केट (Sarojini Nagar Market) दक्षिण दिल्ली में स्थित एक लोकप्रिय शॉपिंग मार्केट है. यह मार्केट अपने ट्रेंडी फैशन परिधान, एक्सेसरीज़, जूते और घर की सजावट की वस्तुओं के लिए जाना जाता है, जो सभी अविश्वसनीय रूप से कम कीमतों पर उपलब्ध हैं. आप यहां किसी भी उम्र के पुरुषों के साथ-साथ किसी भी उम्र की महिलाओं के लिए भी कुछ भी खरीद सकते हैं.

आपको कमला नगर मार्केट (Kamla Nagar Market) अवश्य जाना चाहिए और कम लागत वाली खरीदारी वस्तुओं की विविधता का पता लगाना चाहिए.

यहां के स्टोर्स कपड़े (न केवल साधारण बल्कि फ्यूज़न परिधान भी), सहायक उपकरण, जूते, सौंदर्य प्रसाधन, बैग और कई अन्य वस्तुओं से भरे हुए हैं. आप यहां से किसी भी उम्र के लोगों के लिए कुछ भी खरीद सकते हैं.

Share this story